लखनऊ के कोच लैंगर ने मयंक यादव की चोट पर दिया अपडेट

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
लखनऊ के कोच लैंगर ने मयंक यादव की चोट पर दिया अपडेट

लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने स्टार तेज गेंदबाज मयंक यादव की चोट पर अपडेट देते हुए कहा है कि परफेक्ट रिहैबिलिटेशन से गुजरने के बावजूद, युवा खिलाड़ी को अभी भी थोड़ी परेशान है।

लैंगर ने आगे कहा कि युवा तेज गेंदबाज का भी स्कैन कराया जाएगा। पेट के निचले हिस्से में दर्द के कारण पांच मैच न खेलने के बाद मयंक प्लेइंग-11 में लौटे। मंगलवार को एकाना क्रिकेट स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में 3.1 ओवर में 31 रन देकर 1 विकेट के आंकड़े पर चोट के कारण उन्होंने मैदान छोड़ दिया।

मैच के बाद लखनऊ के मुख्य कोच ने कहा, ऐसा लगता है कि उसे एक ही जगह पर दर्द है, उसका पुनर्वास बिल्कुल सही रहा है, उसने पिछले कुछ हफ्तों में दर्द रहित गेंदबाजी की है, वह अच्छी स्थिति में दिख रहा है। हालांकि, उसे फिर थोड़ी परेशानी हुई है जिस पर जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

एलएसजी के कप्तान केएल राहुल ने यह भी खुलासा किया कि मयंक ने उनके चौथे ओवर की पहली गेंद के बाद गेंदबाजी करते समय हुई असुविधा के बारे में शिकायत करने के लिए उनसे संपर्क किया था।

राहुल ने मैच के बाद प्रेजेंटेशन के दौरान कहा, जितना अधिक वह खेलेगा, उतना ही अधिक सीखेगा कि कब क्या गेंदबाजी करनी है। अभी, हमने उसे अपने मन मुताबिक गेंदबाजी करने की खुली छूट दी है।

यादव ने अब तक तीन आईपीएल मैच खेले हैं और छह विकेट लिए हैं, पीबीकेएस और आरसीबी के खिलाफ तीन-तीन विकेट लिए हैं।

7 अप्रैल को एकाना क्रिकेट स्टेडियम में गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में, उन्हें सिर्फ एक ओवर फेंकने के बाद मैदान से बाहर जाना पड़ा, जहां उनकी गति कम थी और उन्हें तीन चौके लगे, जिसमें कुल मिलाकर 13 रन बने।

Next Story
Share it