बॉक्स ऑफिस पर रुसलान ने तोड़ा दम, आयुष शर्मा की फिल्म पर लगा फ्लॉप का ठप्पा

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
बॉक्स ऑफिस पर रुसलान ने तोड़ा दम, आयुष शर्मा की फिल्म पर लगा फ्लॉप का ठप्पा

सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा की फिल्म रुसलान को रिलीज हुए अभी कुछ ही दिन हुए हैं, लेकिन सिनेमाघरों में इसका खेल खत्म हो गया है।दर्शकों के लिए तरस रही इस फिल्म की कमाई ने सबको निराश कर दिया है। रिलीज के पहले दिन से ही यह फिल्म चंद लाख रुपये कमाने के लिए संघर्ष कर रही है।आइए जानते हैं 9वें दिन फिल्म ने कितनी कमाई की।दूसरे हफ्ते भी इस फिल्म की हालत खस्ता नजर आ रही है।

सैकनिल्क के शुुरुआती आंकड़ों के मुताबिक 9वें दिन फिल्म ने महज 1 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 4 करोड़ 8 लाख रुपये हो पाई है।फिल्म 9 दिनों में अपनी लागत की एक चौथाई हिस्सा भी नहीं वसूल पाई है। हालांकि, आयुष को अपनी इस फिल्म से बड़ी उम्मीदें थीं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसका भी बंटाधार हो गया है।आयुष तीसरी फिल्म रुसलान के साथ बड़े पर्दे पर लौटे हैं। वह अब तक लवयात्री और अंतिम में दिख चुके हैं। ये दोनों फिल्में सलमान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी थीं। वहीं, रुसलान से आयुष ने पहली बार सलमान के बैनर से बाहर काम किया है।रुस्लान काफी हो-हल्ले के बाद सिनेमाघरों में आई थी। लगा था कि यह आयुष के करियर को ऊंचाई पर पहुंचा देगी।

हालांकि, रिलीज होने के बाद यह फिल्म फुस्स हो गई।फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 60 लाख रुपये कमाए थे। वीकेंड पर कलेक्शन में उछाल देखने को मिला था। फिल्म ने दूसरे दिन 80 लाख, तीसरे दिन 90 लाख, चौथे दिन 40 लाख, 5वें दिन 55 लाख, छठे दिन 46 लाख, 7वें दिन 29 लाख रुपये कमाए और 8वें दिन 7 लाख रुपये कमाए।रुसलान को बनाने में 25 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं। कमाई के आंकड़े देख साफ है कि निर्माताओं को फिल्म से नुकसान उठाना पड़ा है।करण बुटानी के निर्देशन में बनी रुसलान में आयुष एक रॉ एजेंट की भूमिका में हैं। उन्होंने फिल्म के लिए अपनी बाडी और सिक्स पैक एब्स बनाने और एक्शन में तेज-तर्रार होने के लिए खूब मेहनत की, लेकिन इस चक्कर में वह अपनी एक्टिंग पर काम करना भूल गए।

भावुक, गुस्सैल हर सीन में वह एक जैसा अभिनय करते हैं। चेहरे पर भाव आने से पहले ही चले जाते हैं। फिल्म में ज्यादातर उनके एक्शन की तारीफ हुई है।अजय देवगन की फिल्म मैदान ने 24वें दिन 1 करोड़ रुपये का कारोबार किया। इसी के साथ इसकी कुल कमाई 47.10 करोड़ रुपये हो गई है। उधर अक्षय कुमार की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां 24वें दिन महज 40 लाख रुपये बटोर पाई।

Next Story
Share it