थिएटर के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई अजय देवगन की शैतान

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
थिएटर के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई अजय देवगन की शैतान

अजय देवगन और आर माधवन स्टारर हॉरर फिल्म शैतान ने थिएटर में खूब गर्दा उड़ाया. इस फिल्म ने अपने काले जादू से दो महीने तक बॉक्स ऑफिस को अपने वश में किये रखा और जमकर कारोबार किया. इस फिल्म की ओटीटी रिलीज का भी दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था. वहीं थिएट्रिकल रिलीज के लगभग दो महीने बाद फाइनली शैतानÓ ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे दी है. चलिए जानते हैं इस सुपरनेचुरल थ्रिलर को ओटीटी पर कब और कहां देख सकते हैं?शैतानÓ काले जादू और तंत्र मंत्र पर बेस्ड फिल्म है. इस हॉरर थ्रिलर की कहानी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और इसने सिनेमाघरों में शानदार परफॉर्म किया था. वहीं थिएटरों में धमाल माचने के बाद फाइनली शैतानÓ ओटीटी पर रिलीज हो गई है. ये फिल्म दिग्गज प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर अवेलेबल है.

शुक्रवार को, स्ट्रीमिंग दिग्गज ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर घोषणा की थी कि फिल्म शनिवार, 4 मई, 2024 को डिजिटल रिलीज हो रही है.फिल्म के एक पोस्टर के साथ, नेटफ्लिक्स इंडिया ने लिखा, घर के दरवाजे बंद रखना, कहीं शैतान ना आ जाए शैतान आधी रात को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करनी शुरू कर रहा है!यानी जो लोग शैतानÓ को सिनेमाघरों में नहीं देख पाए थे, वे अब अपने घरों में आराम से फिल्म का मजा ले सकते हैं.बता दें कि शैतानÓ सिनेमाघरों में 8 मार्च को रिलीज हुई थी. इसे जियो स्टूडियोज, देवगन फिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियोज द्वारा प्रेजेंट किया गया था और इसका निर्माण अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक ने किया था. वहीं फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है.

शैतान एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है और ये गुजराती की हॉरर फिल्म वश की हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में अजय देवगन, आर माधवन, ज्योतिका और जानकी बोदीवाला ने अहम रोल प्ले किया है.शैतान में अजय देवगन ने फिर दृश्यम 2 के बाद एक प्रोटेक्टिव पिता के रोल में कमबैक किया था. इस फिल्म में अजय अपनी बेटी को बचाने के लिए शैतानी ताकतों से भिड़ जाते हैं. फिल्म में आर माधवन ने शैतान का किरदार निभाया है. माधवन ने अपने इस रोल से खूब लाइमलाइट बटोरी है.

Next Story
Share it