अजय देवगन की मैदान की कमाई में अब हो रहा इजाफा, बड़े मियां छोटे मियां का खेल खत्म होता आ रहा नजर

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
अजय देवगन की मैदान की कमाई में अब हो रहा इजाफा, बड़े मियां छोटे मियां का खेल खत्म होता आ रहा नजर

अजय देवगन की स्पोर्ट्स ड्रामा मैदान और अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां को सिनेमाघरों में अब तीन हफ्ते पूरे हो चुके हैं. बड़ी स्टार कास्ट वाली इन दोनों फिल्मों की बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस बेहद निराशाजनक रही है.हालांकि दोनों फिल्मों के दमदार ट्रेलर देखने के बाद उम्मीद की जा रही थी ये साल 2024 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्ट साबित होंगी लेकिन हुआ इसका उल्टा. हालांकि मैदान फिर भी अब बॉक्स ऑफिस पर अपनी कमाई की रफ्तार बढ़ा रही है लेकिन बड़े मियां छोटे मियां का बेहद बुरा हाल है. चलिए यहां जानते हैं अक्षय कुमार और अक्षय देवगन की इन फिल्मों ने रिलीज के 22वें दिन कितना कलेक्शन किया है?बड़े मियां छोटे मियां काफी उम्मीदों के साथ सिनेमाघरों में ईद के मौके पर रिलीज हुई थी.

फिल्म ने ओपनिंग डे पर डबल डिजीट में कमाई की थी जिसके बाद लग रहा था कि ये फिल्म अक्षय और टाइगर के डूबते करियर की नैय्या को पार लगा देगी. लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. इसके बाद फिल्म की कमाई में हर दिन गिरावट दर्ज की गई. दर्शकों को फिल्में खूब मार-धाड़ तो मिली लेकिन कमजोर कहानी ने इस फिल्म की लुटिया डूबो दी और अब ये टिकट काउंट पर पाई-पाई को मोहताज है. फिल्म की कमाई की बात करें तो बड़े मियां छोटे मियांÓ ने पहले हफ्ते 49.9 करोड़ और दूसरे हफ्ते में 8.6 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं अब फिल्म की रिलीज के तीसरे हफ्ते के तीसरे गुरुवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक बड़े मियां छोटे मियांÓ ने रिलीज के 22वें दिन महज 40 लाख की कमाई की है.

इसके बाद बड़े मियां छोटे मियां का 22 दिनों का कुल कलेक्शन अब 62.45 करोड़ रुपये हो गया है.अजय देवगन की स्पोर्ट्स ड्रामा मैदान का ईद के मौके पर अक्षय-टाइगर की बड़े मियां छोटे मियां से क्लैश हुआ था. जहां बड़े मियां छोटे मियां को दर्शकों से काफी खराब रिस्पॉन्स मिला तो वहीं मैदान की कहानी की खूब तारीफ हुई और अजय देवगन की एक्टिंग को भी सभी ने सराहा. बावजूद इसके मैदान भी कुछ खास कलेक्शन नहीं कर पाई है.फिल्म रिलीज के तीन हफ्ते पूरे होने के बाद भी आधी लागत नहीं वसूल पाई है. हालांकि तीसरे हफ्ते में मैदान ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी तेजी दिखाई और 21वें दिन तो फिल्म ने करोड़ों में भी कमाई की. फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो मैदानÓ की पहले हफ्ते की कमाई 28.35 करोड़ और दूसरे हफ्ते का कलेक्शन 9.95 करोड़ रुपये है. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के तीसरे हफ्ते के तीसरे गुरुवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक मैदान ने रिलीज के 22वें दिन 55 लाख की कमाई की है. इसी के साथ मैदानÓ का 22 दिनों का कुल कलेक्शन अब 45.65 करोड़ रुपये हो गया है.

Next Story
Share it