आयुष शर्मा की रुसलान ने छूआ 4 करोड़ रुपये का आंकड़ा, जानिए 7वें दिन का कारोबार

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
आयुष शर्मा की रुसलान ने छूआ 4 करोड़ रुपये का आंकड़ा, जानिए 7वें दिन का कारोबार

अभिनेता आयुष शर्मा की फिल्म रुसलान से दर्शकों को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन यह शुरुआत से बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों के लिए तरसती हुई नजर आ रही हैं।एक्शन से भरपूर यह फिल्म लोगों को सिनेमाघरों तक खींचने में नाकाम साबित हुई। फिल्म की दैनिक कमाई शुरुआत से लाखों में सिमटी हुई है।रुसलान ने 7 दिन बाद टिकट खिड़की पर 4 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूआ है।आइए जानते हैं फिल्म ने सातवें दिन कितने लाख रुपये कमाए।

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, रुसलान ने अपनी रिलीज के सातवें दिन यानी गुरुवार को 29 लाख रुपये का कारोबार किया, जिसके बाद इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 4 करोड़ रुपये हो गया है।रुसलान में आयुष की जोड़ी पहली बार सुश्री मिश्रा के साथ बनी है। जगपति बाबू, नवाब शाह और विद्या मालवदे भी इस फिल्म का अहम हिस्सा है।फिल्म के निर्देशन की कमान करण ललित बुटानी ने संभाली है।

राधामोहन इस फिल्म के निर्माता हैं।बॉक्स ऑफिस पर रुसलान का सामना अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां और अजय देवगन की फिल्म मैदान से हो रहा है।यह दोनों फिल्में पिछले 3 सप्ताह से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही हैं।इनके अलावा विद्या बालन की फिल्म दो और दो प्यार और एकता कपूर की फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 भी इन दिनों सिनेमाघरों में लगी हुई है।हालांकि, इन दोनों फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर हाल बेहाल है।

Next Story
Share it