एलन मस्क ने पूरी टेस्ला चार्जिंग नेटवर्क टीम को हटाया

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
एलन मस्क ने पूरी टेस्ला चार्जिंग नेटवर्क टीम को हटाया

एलन मस्क ने एक नए छंटनी दौर में टेस्ला की पूरी चार्जिंग टीम को ही भंग कर दिया, जो सभी के लिए अप्रत्याशित और हैरान करने वाला फैसला है। टेस्ला के सुपरचार्जर नेटवर्क में छंटनी इसके कनेक्टर का उपयोग करने के लिए फोर्ड और जनरल मोटर्स जैसे टॉप वाहन निर्माताओं को शामिल करने के बावजूद हुई है।

टेस्ला के सुपरचार्जर नेटवर्क में कनेक्टर तकनीक है जिसे उत्तरी अमेरिकी चार्जिंग स्टैंडर्ड (एनएसीएस) के रूप में जाना जाता है, इसे प्रमुख वाहन निर्माताओं द्वारा अपनाया जा रहा है। वरिष्ठ कर्मचारियों को एक ईमेल में, टेस्ला सीईओ ने उनसे कहा कि वे ऐसे कर्मचारियों को हटा दें जो “स्पष्ट रूप से उत्कृष्ट, आवश्यक और भरोसेमंद परीक्षा पास नहीं करते हैं” या इस्तीफा दे दें। चार्जिंग के प्रभावित कर्मचारियों में से एक विल जेमिसन ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट किया, “उन्होंने हमारे पूरे चार्जिंग संगठन को जाने दिया।”

उन्होंने पोस्ट किया, “चार्जिंग नेटवर्क, एनएसीएस और पूरे उद्योग में हम जो रोमांचक काम कर रहे थे, उसके लिए इसका क्या मतलब है मुझे अभी तक नहीं पता। यह कितना अजीब सफर रहा है।” एलन मस्क के ईमेल के हवाले से टेकक्रंच की रिपोर्ट के अनुसार, टेस्ला कुछ नए सुपरचार्जर स्थानों का निर्माण जारी रखेगा और वर्तमान में निर्माणाधीन स्थानों को पूरा करेगा। नौकरी में ये नई कटौती तब हुई जब टेस्ला ने पुनर्गठन योजना के तहत अपने विश्व कार्यबल के 10 प्रतिशत से अधिक को निकाल दिया था। एलन मस्क ने टेस्ला की पब्लिक पॉलिसी टीम को भी भंग कर दिया है।

Next Story
Share it